WATCH : Urfi Javed ने अपने लेटेस्ट आउटफिट से फिर पार की सारी हदें, छोटी सी समुद्री की सीप को बनाई ब्रा, लोग बोले- ‘ये तो हद ही हो गई’

उर्फी कब क्या पहन कर सामने आ जाए इस बात का अंदाजा किसी को नहीं होता। उर्फी हमेशा ही बोल्ड लुक से लोगों को हैरान करती हैं। कई बार तो उर्फी टॉपलेस होकर यूजर्स को चौंका चुकी हैं। इसी बीच अब उर्फी का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

छोटे से सीप की ब्रा पहने नजर आईं उर्फी


उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस हैरान नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने समुद्री की सीप से अपने लिए ब्रा और एक माला बनाकर पहनी है। इस दौरान उर्फी ने नीचे सिर्फ एक व्हाइट कलर की अंडरगारमेंट पहना हुआ है। इस दौरान उर्फी खुद अपना वीडियो मिरर के सामने बना रही हैं। उर्फी का लुक देखकर फैंस फिर से अपने होश खो बैठे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cycv6b-yZQP/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘वह डायपर क्यों पहन रही है?’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जलपरी।’ एक ने लिखा, ‘अभी और कुछ देखना बाकी है?’ एक ने लिखा, ‘ये तो हद ही हो गई।’ कई यूजर्स ने जहां उर्फी के लुक की तारीफ करते हुए उन्हें जलपरी कहा। वहीं, कई उन्हें भला बुरा सुना रहे रहे हैं। इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से बोल्ड लुक में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।