अपने दोस्तों के साथ पत्नी को सेक्स करने के लिए मजबूर करने पर पति के खिलाफ केस दर्ज

बेंगलुरु, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।घटना तब सामने आई जब महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पत्नी की शिकायत के बाद बेंगलुरु की अमृतहल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है,पत्नी ने आरोप लगाया कि जब ऐसा करने से उसने इनकार किया तो पति ने उसे मानसिक और शारीरिक यातना देनी शुरू कर दी।पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने 2007 में मंगलुरु शहर के आरोपी से शादी की थी और दंपति के दो बच्चे हैं।


एक दिन पत्नी ने गलती से उसकी व्हाट्सएप चैट देख ली। वह इस बात से डर गई कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ उसके बारे में अंतरंग बातें शेयर की थी। पत्नी को पति के व्हाट्सएप में सेक्स वर्कर्स से चैट भी मिली। जब उसने उसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने आपबीती अपने माता-पिता से साझा की, जिन्होंने उनके बीच समझौता कराया।


हालांकि, आरोपी में कोई सुधार नहीं हुआ और वो सेक्स वर्कर्स से संपर्क बनाए रखा। परिवार ने एक बार फिर हस्तक्षेप कर समझौता करा दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा। प्रताड़ना सहन न कर पाने पर पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।