बैकलेस ब्लाउज़ और लाइम ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं सान्या मल्होत्रा, नवरात्रि में ट्राई करें ये लुक

सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो अपने लुक के साथ बिंदास होकर एक्सपेरिमेंट करती हैं और उनमें छा जाती हैं। उनके सोशल मीडिया पर आप इसकी झलक देख सकते हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न उनका हर एक लुक है स्टनिंग। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटिड फिल्म सैम बहादुर का टीजर लॉन्च हुआ। जिसके लिए एक इवेंट रखा गया था। इस इवेंट में सान्या एकदम सिंपल लुक में थी, लेकिन फिर भी उनका ये लुक सबने नोटिस किया। 

लाइम ग्रीन साड़ी में सान्या मल्होत्रा

सान्या ने इस इवेंट की फोटोज़ अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। लाइम ग्रीन कलर की साड़ी में पोज़ देते हुए इसे पिंक और ग्रीन हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट किया है। इस साड़ी को उन्होंने हॉल्टर नेक बैकलेस ब्लाउज़ के साथ कैरी किया है।

एक्सेसरीज़ 

साड़ी के साथ एक्सेसरीज़ में उन्होंने पिंक ड्रॉप ईयररिंग्स और एक हाथ में बहुत सारी पिंक चूड़ियां पहनी हैं। लाइम ग्रीन के साथ पिंक का कॉम्बिनेशन बहुत ही जंच रहा है।

मेकअप

पिंक आइशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा, हाइलाइटर और ग्लासी लिप के साथ अपना मेकअप पूरा किया है।

हेयरस्टाइल

साड़ी के साथ बन हेयरस्टाइल शादी-ब्याह हो या फिर कोई इवेंट, पार्टी हर जगह कमाल का लगता है, तो सान्या ने भी बन हेयरस्टाइल ही कैरी किया है। बिना हैवी साड़ी और जूलरी कैरी किए सान्या ने जीत लिया अपने लुक से सबका दिल। जैसा कि शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। नवरात्रि के हर दिन का एक रंग होता है। जिसे उस दिन पहनना शुभ होता है।

नवरात्रि के छठें दिन का रंग ग्रीन यानी हरा है। हरे रंग के सबसे ज्यादा शेड्स देखने को मिलते हैं, तो आप भी नवरात्रि के छठें दिन कुछ इस तरह का लाइम ग्रीन साड़ी चुन सकती हैं और बिल्कुल सान्या जैसे ही पिंक चूड़ी, ईयररिंग्स में रेडी हो सकती हैं। थोड़ा सा एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, तो मैचिंग की जगह इसे कॉन्ट्रास्ट ब्लाउज़ के साथ टीमअप कर सकती हैं।