Kuch Kuch Hota Hai Screening: Shah Rukh Khan ने रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़ ली एंट्री, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

25 Years Of Kuch Kuch Hota Hai: 16 अक्टूबर, 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ तो सभी को याद होगी। इस फिल्म ने लोगों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। आज भी लोग अंजलि शर्मा और राहुल खन्ना की दोस्ती की मिसाल देते हैं। इस किरदार को फिल्म में शाह रुख खान और काजोल ने निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आज पूरे 25 साल हो गए हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए टीम ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस स्क्रीनिंग में करण जौहर, रानी मुखर्जी और किंग खान नजर आए। सोशल मीडिया पर इस स्क्रीनिंग के कई वीडियो और फोटोज देखने को मिल रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में शाह रुख खान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की साड़ी पकड़े हुए थिएटर में एंट्री कर रहे हैं।

रानी मुखर्जी की साड़ी पकड़ कर ली एंट्री

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में प्यार और दोस्ती को दिखाया गया था। इस फिल्म को आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं, जितना रिलीज के समय किया था। यही वजह थी कि यह रोमांटिक ड्रामा मूवी सुपरहिट साबित हुई। इसका जश्न मनाने के लिए मुंबई के सिनेमाघरों में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान फैंस फिल्म को 25 साल बाद फिर से एन्जॉय करते हुए नजर आए।

https://x.com/SRKUniverse/status/1713623749101314396?s=20

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की कास्ट और निर्देशक भी थिएटर में पहुंचे। इस स्क्रीनिंग में शाह रुख खान ने अपनी फिल्म की को-स्टार रानी मुखर्जी की साड़ी पकड़ कर थिएटर में एंट्री ली। जैसे ही दोनों स्टेज पर पहुंचे किंग खान ने बड़ी ही नजाकत से साड़ी जमीन पर छोड़ दी। इस वीडियो को शाह रुख खान के फैन पेज ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल पूरे होने के जश्न में सबसे विनम्र सुपरस्टार मंच पर प्रवेश करता है’।

फैंस को पसंद आया वीडियो

यह वीडियो शाह रुख और रानी मुखर्जी के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स इस पर कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘शाह साहब उनकी साड़ी पकड़ रहे हैं… इसलिए वो स्वभाव से राजा हैं’। एक अन्य ने लिखा ‘रानी मुखर्जी कितनी प्यारी लग रही हैं’।