बॉयफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर किया अपनी गर्लफ्रेंड का बलात्कार

0.ब्वॉयफ्रेंड ने किशोरी से की दगाबाजी, जन्मदिन पर केक काटने के बहाने ले गया साथ, दोस्त के साथ मिलकर लूट ली अस्मत, पुलिस ने दो घंटे में दबोचा

कोरबा, 15अक्टूबर। पाली थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी को ब्वॉय फ्रेंड पर यकीन करना महंगा पड़ गया। पहले तो युवक अपने जन्मदिन पर केक काटने के बहाने किशोरी को घर ले गया, जहां उसने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग की अस्मत लूट ली। उन्होंने घटना का जिक्र किसी से करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने महज 2 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में वैधानिक कार्रवाई उपरांत आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।घटना शुक्रवार की रात घटित हुई दरअसल पाली थाना क्षेत्र में हिमांशु प्रजापति निवास करता है। उसकी दोस्ती क्षेत्र में ही रहने वाली एक किशोरी से थी। हिमांशु अपने दोस्त रिंटू दास के साथ नाबालिग के घर पहुंचा। वह अपने जन्मदिन पर केक काटने के बहाने नाबालिग को साथ ले गया। जहां हिमांशु और उसके दोस्त ने केक काटे। इसके बाद नाबालिग से अश्लील हरकत शुरु कर दी ।

उसके विरोध जताने पर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिससे किशोरी भयभीत हो गई। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कृत्य को अंजाम दे दिया । हद तो तब हो गई, जब युवकों ने घटना का जिक्र किसी से करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। पीड़िता रोती बिलखती घर पहुंची। उसने हिम्मत जुटाकर परिजनों को आप बीती सुनाई। परिजनों ने पीड़िता के साथ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करा दी । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह अपनी टीम के साथ आरोपियों की पटासाजी में जुट गए । पुलिस ने महज 2 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। मामले में धारा 376 ,294 ,506, 34 और पाक्सो ऐक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को न्यायिक निर्माण पर भेजा गया है।