Arijit Singh: 1 लाख दर्शकों के सामने अरिजीत ने कोहली पर लुटाया प्यार, I love You Virat का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को अहमदाबाद में 7 विकेट से धूल चटाई और विश्व कप 2023 में लगातार तीसरी जीत हासिल की। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और भारत ने जीत हासिल कर फैंस का दिल जीत लिया। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्री मैच सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें कई दिग्गज कलाकारों ने परफॉर्म कर महफिल लूटी।

बीसीसीआई ने अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान को इनवाइट किया था। हालांकि, ये सेरेमनी का लाइव प्रसारण नहीं दिखाया गया, जिससे फैंस काफी निराश थे। इस बीच सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर अरिजीत सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह विराट कोहली पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

IND vs PAK: Arijit Singh ने Virat Kohli पर इस तरह बरसाया प्यार 

दरअसल, भारत-पाक (Ind vs Pak) मैच से पहले हुई सेरेमनी में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इस बीच मैच के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। अरिजीत ने परफॉर्मेंस के दौरान कहा, ‘आई लव यू विराट’।

https://x.com/CricCrazyJohns/status/1713483159898374506?s=20

इस वीडियो को देखकर ये साफ स्पष्ट होता है कि अरिजीत सिंह विराट कोहली के भी फैन हैं। पता हो कि आईपीएल 2023 में अरिजीत सिंह ने एमएस धोनी के पैर छुए थे, जिसके बाद अब कोहली पर खास तरह से प्यार बरसाया है। बता दें कि पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। इसके जवाब में भारत ने 30.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम इंडिया के लिए रोहित ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 86 रन बनाए। विराट कोहली 18 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए और शुभमन गिल 11 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए। श्रेयस अय्यर 53 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत ने 7 विकेट से मैच को अपने नाम किया।