India Vs Pakistan: नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, PAK बैटर के OUT होने पर वीडियो वायरल

 IND vs PAK Crowd Chants Jai Shree Ram: भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया और प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान हासिल किया। इस मैच में भारतीय फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय फैंस ने मोहम्मद रिजवान को जमकर परेशान किया। बता दें कि जब मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी आउट होने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तो ड्रेसिंग रूम जाते समय भारतीय फैंस ने जय श्री राम के नारे लगाए और उन्हें खूब चिढ़ाया।

IND vs PAK: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय फैंस पाकिस्तान बैटर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के आउट होने के बाद जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस तेजी से अपनी प्रतिक्रियाएँ भी दे रहे है। ट्वीट कर एक यूजर ने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को आज से तुलना किया और उन्होंने लिखा कि मेरा देश बदल चुका है। 1999 में पाकिस्तान ने भारत को जब हराया था तो चैन्नई के दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाई थी और आज 2023 में अहमदाबाद में ये उलटा देखने को मिला। जैसे ही पाकिस्तान बैटर मोहम्मद रिजवान आउट हुए तो फैंस जय श्री राम के नारे लगाने लगे।

https://x.com/meme_ki_diwani/status/1713113859882693067?s=20

बता दें कि आईसीसी वनडे विश्व कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8वीं बार हराया और ऐतिहासिक जीत दर्ज की। वनडे विश्व कप में पाकिस्तान कभी भी भारत से जीत नहीं पाया है। हालांकि, भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम ने लगातार दो मैच जीते थे, लेकिन भारत के खिलाफ पाक बैटर्स ने घुटने टेक दिए। टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा ने 86 रन की तूफानी पारी खेली। पाक के खिलाफ वह जीत से सबस बड़े हीरो रहे।