भारत-पाकिस्तान के शानदार मुकाबले का मौका कोई भी गंवाना नहीं चाहता है. फिर चाहें वो फैंस हो या बाजार सबने इस मौके को भुनाने के लिए अपनी अलग ही तैयारी कर रखी थी. जहां अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने मैच देखा, वहीं स्टेडियम के बाहर घरों में भी कुछ खिलाड़ियों ने मैच का मजा लिया. मैच में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी है. जिसके बाद स्टेडियम ही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट्स, बार, पब, स्विगी सभी ने जमकर कमाई की.
ताजा जानकारी के मुताबिक, मैच के दौरान स्विगी की जमकर सेल हुई है. स्विगी ने बताया कि उसके इंस्टामार्ट से कुछ ही घंटों में हजारों कंडोम बिक गए. ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी इंस्टामार्ट के पास मैच के दौरान 3509 कंडोम के ऑर्डर आए. इसके अलावा स्विगी-जोमैटो से हर मिनट सैंकड़ों बिरयानी, मिठाई और चॉकलेट और चिप्स भी आर्डर हुए हैं.
कुछ घंटों में बिक गए 3509 कंडोम
भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान स्विगी इंस्टामार्ट पर करीब 3509 कंडोम आर्डर हुए हैं. स्विगी ने खुद इस बात की जानकारी एक्स पर दी है. स्विगी ने पोस्ट में लिखा कि ‘3509 कंडोम का ऑर्डर दिया गया, कुछ खिलाड़ी आज मैदान से बाहर खेल रहे हैं. कम से कम वे खेल तो रहे हैं, पाकिस्तान की तरह सरेंडर तो नहीं किया.’ जिसपर ड्यूरेक्स इंडिया ने लिखा, ‘हम आशा करते हैं कि सभी 3509 ने यादगार परफॉर्मेंस के साथ फिनिश किया होगा.’
हर मिनट 250 बिरयानी के ऑर्डर
कंडोम ही नहीं, मैच के दौरान लोगों ने बिरयानी भी जमकर ऑर्डर की. स्विगी ने शनिवार को एक्स पर बताया कि उसे भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान हर मिनट 250 से ज्यादा बिरयानी के ऑर्डर मिले. मैच शुरू होने के बाद से स्विगी को हर मिनट 250 बिरयानी का ऑर्डर दिया गया. कंपनी ने कहा, चंडीगढ़ में एक परिवार ने एक बार में 70 बिरयानी का ऑर्डर दिया. ऐसा लगता है कि वे पहले से ही जश्न मना रहे थे.
इसके अलावा मैच के दौरान भारतीयों ने 1 लाख से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक का ऑर्डर भी दिया. ब्लू लेज, ग्रीन लेज़ के करीब 10,916 और 8,504 पैकेट्स का ऑर्डर मैच के दौरान आर्डर किए गए हैं.
[metaslider id="347522"]