Vidhansabha Election 2023 : कांग्रेस ने देवर-भाभी पर खेला दांव, इस जिले से दोनों पर जताया भरोसा

अलीराजपुर।  मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए अब सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। इसी क्रम में आज मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 144 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। इस लिस्ट में कुछ ऐसे भी नाम शामिल है जिन्हें पिछली बार हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन हैरानी की बात है कि अलीरापुर में कांग्रेस ने एक ही परिवार के दो लोगों पर भरोसा जताया है।

जानकारी के अनुसार, अलीराजपुर की दो सीट है। एक अलीराजपुर और दूसरा जोबट। अलीराजपुर से कांग्रेस ने मुकेश पटेल और जोबट से सेना पटेल को विधानसभा का टिकट दिया है। बताया जा रहा है कि मुकेश पटेल पटेल सेना पटेल की भाभी है। उधर बीजेपी ने नगर सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है जोकि रिश्ते में देवर भाभी हैं। बता दें अलीराजपुर से फिलहाल कांग्रेस विधायक मुकेश रावत है और जोबट से भाजपा की सुलोचना रावत विधायक है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होगा। जबकि मतगणना 3 दिसंबर को होगी। जिसके बाद 3 दिसंबर को सभी सीटों के परिणाम घोषित किए जांएगे।