Ind vs Pak: Rohit Sharma ने Haris Rauf की कूटाई कर अंपायर को क्यों दिखाए थे डोले? खुद कप्तान ने किया खुलासा

Rohit Sharma Hilarious Chat with Umpire Ind vs Pak: रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को विश्व कप 2023 के 13वें मैच में पटखनी दी। भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया और विश्व कप में रिकॉर्ड आठवीं बार जीत दर्ज की। मैच में कप्तान रोहित का बल्ला जमकर गरजा, जिन्होंने 63 गेंदों पर 86 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे।

बता दें कि जब रोहित बैटिंग करते हुए दनादन छक्के जड़ रहे थे तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान था। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह हारिस रऊफ की कूटाई करने के बाद अंपायर को अपने डोले दिखाते हुए नजर आए। मैच के बाद खुद रोहित ने हार्दिक पांड्या से बातचीत करते हुए इसके पीछे की वजह बताई कि वह अंपायर को डोले क्यों दिखा रहे थे?

Ind vs Pak: Rohit Sharma ने अंपायर को क्यों दिखाए थे डोले?

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद हार्दिक पांड्या से बीसीसीआई टीवी के लिए खास बातचीत में बताया कि वह अंपायर को डोले क्यों दिखा रहे थे। हार्दिक ने रोहित से इसके पीछे की वजह पूछी थी, जिसके बाद रोहित ने कहा कि अंपायर इरास्मस मुझसे पूछ रहे थे कि इतने लंबे-लंबे छक्के कैसे मारते हो? तुम्हारे बैट में कुछ है क्या ? मैंने कहा कि बैट में नहीं, बल्कि मेरी मसल पावर है।

Rohit Sharma ने कई रिकॉर्ड्स की लगाई झड़ी

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान (Ind vs Pak) के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर खास मामले में सचिन तेंदुलकर को पछाड़ा। रोहित वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से अब रनों का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित के नाम अब 7 अर्धशतक दर्ज हो गए हैं, जबकि सचिन ने 6 अर्धशतक जमाए थे। इस मामले में एमएस धोनी भी उनसे पीछे है। इसके साथ ही रोहित शर्मा का बतौर कप्तान आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में यह दूसरा अर्धशतक रहा। उन्होंने इसके साथ ही एमएस धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।