‘पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले है मां’, Jasprit Bumrah ने हाई वोल्‍टेज मैच से पहले दिया दिल छूने वाला बयान

भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शनिवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा कि उनकी मां से मिलना बड़ी प्राथमिकता है। बुमराह अपने गृहनगर अहमदाबाद में 1,32,000 फैंस के सामने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच खेलेंगे। 29 साल के जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उनके लिए किसी भी चीज से पहले परिवार है। अफगानिस्‍तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद जसप्रीत बुमराह ने कहा, ”मैं कुछ समय से घर से दूर हूं। मैं अपने घर में मां को देखकर खुश हो जाऊंगा।” बुमराह जब केवल 5 साल के थे, तब उनके पिता का देहांत हो गया था। इसके बाद बुमराह की देखभाल उनकी मां दलजीत ने की, जो पेशे से स्‍कूल प्रिंसिपल भी रहीं।

जसप्रीत बुमराह ने क्‍या कहा

मैं अपनी मां से जाकर मिलूंगा। यह मेरे लिए सबसे जरूरी है। मैंने अहमदाबाद में वनडे नहीं, लेकिन टेस्‍ट मैच खेला है। यहां माहौल शानदार रहने वाला है। मुझे विश्‍वास है कि मैच देखने बड़ी संख्‍या में आएंगे। तो यहां मैच शानदार होने वाला है। उम्‍मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करूंगा।

शानदार फॉर्म में है बुमराह

बता दें कि जसप्रीत बुमराह इस समय शानदार फॉर्म में हैं। बुमराह ने बुधवार को वर्ल्‍ड कप 2023 के 9वें मैच में अफगानिस्‍तान के खिलाफ 10 ओवर में 39 रन देकर चार विकेट चटकाए। इससे पहले उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे। बुमराह अपनी शानदार लय को पाकिस्‍तान के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेंगे।