Chandu Champion: लंबे मोनोलॉग के बाद कार्तिक ने लिया एक और बड़ा चैलेंज, एक टेक में शूट किया इतना लंबा War सीन

कार्तिक आर्यन जब भी थिएटर में आते हैं, तो उनके फैंस खड़े होकर सीटी बजाने के लिए मजबूर हो जाते हैं। कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में जुट गए हैं। इस फिल्म के निर्देशक की कमान ‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर कबीर खान संभाल रहे हैं। दोनों की बड़े पर्दे पर साझेदारी देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक हैं। ‘चंदू चैंपियन’ से जुड़ी जानकारी आए दिन कार्तिक अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कबीर खान की फिल्म के एक सीन को शूट करना उनके लिए कैसे चुनौतीपूर्ण रहा।

कार्तिक आर्यन ने बताया कि एक टेक में कितना लंबा सीन किया शूट?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से एक इमेज शेयर की है। इस फोटो में वह आर्मी ऑफिसर की वर्दी पहने, हाथ में राइफल पकड़े हुए अग्रेशन में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा,

आठ मिनट का सिंगल शॉट का ये वॉर सीन सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण और शानदार रहा। ये सीन मुश्किल जरुर था, लेकिन मेरे अब तक के एक्टिंग करियर में ये शॉट सबसे यादगार बन चुका है। कबीर खान आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, मुझे ऐसी यादें देने के लिए जिसको मैं जिंदगीभर सेलिब्रेट करूंगा”।

आपको बता दें कि 1965 की बैटल पर बनी इस सीन की पूरी शूटिंग जम्मू और कश्मीर की अरू वैली में हुई है। जहां जमीन से 9 हजार फीट ऊपर टीम के द्वारा एक आर्मी कैंप का सेटअप लगाया गया।

कार्तिक आर्यन निभा रहे हैं इस शख्स का किरदार

आपको बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) कार्तिक आर्यन के करियर की ये पहली फिल्म है, जिसमें वह मुरलीकांत पेटकर की रियल कहानी को बयां करने वाले हैं। जो इंडियन आर्मी में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स कोर (EME)में क्राफ्ट्समैन रैंक के जवान रह चुके हैं।

जो साल 1965 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुई वॉर के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्होंने अपने दोनों पैर गंवा दिए थे। इसके अलावा मुरलीकांत पेटकर इंडिया के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता भी रह चुके हैं। उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग इवेंट में 37.33 सेकंड में जीत हासिल कर वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किया है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 2024 में रिलीज होगी।