IND vs AFG: Omarzai का स्टंप उखाड़कर Hardik Pandya ने मनाया ‘वाइल्ड सेलिब्रेशन’, बर्थडे ब्वॉय का वीडियो वायरल

Hardik Pandya IND vs AFG: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत की भिड़ंत अफगानिस्तान के साथ हो रही है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी अफगानिस्तान की शुरुआत दमदार रही है। हशमतुल्लाह शाहिदी और अजमतुल्लाह उमरजई ने शतकीय साझेदारी निभाते हुए टीम को शुरुआती झटकों से उबारा। उमरजई की 69 गेंदों पर खेली गई 62 रन की आतिशी पारी का अंत बर्थडे ब्वॉय हार्दिक पांड्या ने किया। उमरजई को क्लीन बोल्ड करने के बाद हार्दिक वाइल्ड सेलिब्रेशन मनाते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हार्दिक का वाइल्ड सेलिब्रेशन

दरअसल, अफगानिस्तान ने 63 के स्कोर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे और टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। इसके बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी और अजमतुल्लाह उमरजई ने चौथे विकेट के लिए 121 रन की बेहतरीन साझेदारी निभाई। उमरजई काफी तेजी से रन बटोर रहे थे और अच्छी लय में दिख रहे थे।

https://x.com/ImTanujSingh/status/1712064297407533325?s=20

हालांकि, पारी के 35वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने उमरजई को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। हार्दिक ने गेंद पर उंगलियां फेरते हुए धीमी बॉल फेंकी, जिसको उमरजई पढ़ने में पूरी तरह नाकाम रहे और बॉल उनके स्टंप पर जा टकराई। उमरजई को क्लीन बोल्ड करने के बाद हार्दिक ने वाइल्ड सेलिब्रेशन मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

https://x.com/PocketDynamoo/status/1712065855402729899?s=20

हशमतुल्लाह शाहिदी ने खेली शानदार पारी

अफगानिस्तान की ओर से कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 80 रन की शानदार पारी खेली। शाहिदी ने 88 गेंदों का सामना करते हुए अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का जमाया। शाहिदी ने उमरजई के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 121 रन जोड़े और अफगानिस्तान को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।