IND vs AUS: Rohit Sharma के आउट होने पर हंस रही थीं वाइफ रितिका? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत के साथ किया है। चेन्नई में खेले गए टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार का स्वाद चखाया। हालांकि, इस मुकाबले में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा और खुद कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित के आउट होने के बाद उनकी वाइफ रितिका मुस्कुराती हुई दिख रही हैं।

रोहित के आउट होने पर हंस रही थीं रितिका?

ईशान किशन के गोल्डन डक पर पवेलियन लौटने के बाद अगले ओवर में रोहित शर्मा भी जीरो पर आउट हुए। रोहित जोश हेजलवुड की अंदर आती गेंद को समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और बॉल सीधा उनके पैड पर आकर लगी। भारतीय कप्तान ने डीआरएस का भी इस्तेमाल किया, लेकिन अंपायर्स कॉल होने की वजह से उनको आउट करार दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोहित के आउट होने के बाद रितिका हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, रितिका पहले रिएक्शन में पति के पवेलियन लौटने पर मायूस दिख रही हैं। इसके बाद वह बगल में किसी से बातचीत करते हुए हंसती हुई नजर आती हैं।

https://x.com/v_k_1988/status/1711007189060800545?s=20

भारत ने किया जीत से आगाज

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज टीम इंडिया ने जीत के साथ किया है। कंगारू टीम से मिले 200 रन के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 41.2 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल किया। भारतीय टीम की ओर से विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रन की दमदार पारी खेली। वहीं, केएल राहुल 97 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई।