Chandramukhi 2 Collection Day 10: ‘फुकरे 3’ के आगे बाल-बाल बची ‘चंद्रमुखी 2’, कंगना की मूवी ने कमाए इतने करोड़

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 10: पिछले 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुईं। एक ही दिन रिलीज होने की वजह से इन मूवीज के बीच क्लैश होते देखने को मिला। ‘फुकरे 3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ ही कंगना की ‘चंद्रमुखी 2’ ने भी टिकट विंडो पर एंट्री मारी। राघव लॉरेंस के साथ कंगना की इस मूवी का 10 डे रिपोर्ट कार्ड एवरेज है।

‘चंद्रमुखी 2’ का कलेक्शन

एक्शन, हॉरर, कॉमेडी और रोमांस के तड़के वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ लोगों को पसंद तो आ रही है, लेकिन सारी लाइमलाइट फुकरे 3 ने लूट ली है। फिल्म के दूसरे शनिवार के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं। जिस तरह से फिल्म की हाईप रही, उस लिहाज से यह वैसी कमाई करती नहीं दिख रही है।

10 दिनों में फिल्म ने को इतनी कमाई

बॉलीवुड मूवी रिव्यू की अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने 65 लाख तक की कमाई की है। 

हॉरर के साथ ही कॉमेडी का भी डोज है ‘चंद्रमुखी 2’

फिल्म में दिखाया गया है कि एक परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में पूजा के लिए आता है। यहां आत्माएं कैद हैं। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी (Kangana Ranaut) और वैत्तियन राजा को जगा देता है। फिल्म की स्टारकास्ट में भले ही बदलाव किया गया हो, लेकिन कहानी पहले पार्ट से मिलती जुलती है। हॉरर के साथ ही मूवी में कॉमेडी का भी तड़का है, जिससे लोगों का मनोरंजन बना रहे।

इस फिल्म का सीक्वल है ‘चंद्रमुखी 2’

कंगना की ये फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। ऑरिजनल फिल्म में ज्योतिका ने चंद्रमुखी का रोल किया था। जबकि, उनके साथ रजनीकांत स्टार कास्ट में शामिल थे। फिल्म की सक्सेस के बाद इसका दूसरा पार्ट साउथ और हिंदी सिनेमा के एक्टर्स को लेते हुए बनाया गया है।