OMG! लिव-इन में रह रही महिला को पार्टनर ने दी दर्दनाक मौत, चाकू से हमला कर किया लहूलुहान…जानिए पूरा मामला…

मुंबई से सटे कल्याण से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की उसी के पार्टनर ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोलसेवाड़ी पुलिस ने आरोपी विजय जाधव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

विजय और रसिका के बीच हुई बहस

मृतक महिला का नाम रसिका कोलंबेकर है। मृतका की उम्र 36 साल बताई जा रही है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि विजय ने रसिका की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि विजय को रसिका के चरित्र पर शक था। जानकारी के मुताबिक, 48 वर्षीय विजय जाधव और रसिका कोलंबेकर दोनों पिछले कुछ महीनों से कल्याण के विजयनगर स्थित आमराई इलाके में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। विजय को बीते कुछ दिनों से रसिका के चरित्र पर संदेह था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर बहस होती रहती थी। शुक्रवार सुबह विजय और रसिका के बीच इसी बात को लेकर फिर से बहस हुई।

बहस के दौरान गुस्साए विजय ने रसिका पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें रसिका लहूलुहान हो गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस को जैसे ही वारदात की जानकारी मिली, तो कोलसेवाड़ी थाने के इंचार्ज महेंद्र देशमुख और उनकी टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इसके बाद आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, रसिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोलसेवाड़ी पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।