Mera Piya Ghar Aaya 2.0: माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग को सनी लियोनी ने किया रीमेक, सामने आया टीजर वीडियो

Sunny Leone Mera Piya Ghar Aaya 2.0 Song: साल 1995 में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘याराना’ रिलीज हुई थी। डायरेक्टर डेविड धवन की इस फिल्म का एक गाना ‘मेरा पिया घर आया’ काफी पॉपुलर हुआ, जिसमें माधुरी ने अपने कमाल के डांस से धूम मचा दी थी। आज भी माधुरी के इस आइकॉनिक गाने को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में करीब 28 साल बाद बी टाउन एक्ट्रेस सनी लियोनी ‘मेरा पिया घर आया’ का रीमेक लेकर आ रही हैं। गुरुवार को ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ का टीजर रिलीज किया गया है।

माधुरी के इस गाने पर थिरकीं सनी लियोनी

सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर्स के लिए काफी जाना जाता है। इतना ही नहीं कई म्यूजिक वीडियो में भी सनी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इस बीच अब सनी लियोनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग ‘मेरा पिया घर आया’ का रीमेक किया है।

गुरुवार को सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ का लेटेस्ट टीजर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो में ये जानकारी दी गई है कि माधुरी दीक्षित को स्पेशल ट्रिब्यूट के तौर पर हम ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ लेकर आ रहे हैं। ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ के टीजर को साझा करते हुए कैप्शन में सनी लियोनी ने ये बताया है- ”उन्हें इस बात की काफी खुशी हो रही है, उन्हें माधुरी दीक्षित के इस आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को करने का मौका मिला है।” सोशल मीडिया पर सामने आते ही की सनी लियोनी के इस लेटेस्ट सॉन्ग टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी सनी लियोनी का ‘मेरा पिया घर आया 2.0’

सनी लियोनी के अपकमिंग आइटम सॉन्ग ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ के टीजर को देखने के बाद फैंस गाने की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको बता दें कि सनी का ये गाना आने वाले 8 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। लेकिन जिस तरीके से इस गाने के टीजर में सनी की झलक दिखाई गई है, उससे ये साबित किया जा सकता है। माधुरी की तरह सनी भी ‘मेरा पिया घर आया’ धमाल मचाती हुईं नजर आ सकती हैं।