World Cup से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने भारत से मांगा ‘तीन गुना लगान’, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियों के बीच कीवी टीम के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन (Lockie Ferguson) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड फिल्म, लगान का फेमस डायलॉग ‘तीन गुना लगान देना पड़ेगा’ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फर्ग्यूसन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson Video) का आईसीसी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम शेयर किया। इस वीडियो में फर्ग्युसन को ‘लगान’ फिल्म का तीन गुना लगान देना पड़ेगा’ डायलॉग बोलने के लिए कहा गया। आईसीसी के फोटो शूट के दौरान उन्होंने इस डायलॉग को सही तरीके से बोल दिया। आईसीसी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लॉकी फर्ग्यूसन और फिल्म लगान।’

आईसीसी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

बता दें कि लगान फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसमें आमिर खान और ग्रेसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लगान फिल्म का प्रसिद्ध डायलॉग हॉलीवुड अभिनेता ने एंड्रयू रसेल का किरदार निभाते हुए बोला था। गौरतलब हो कि भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाएगा। गुरुवार, 5 अक्टूबर से इस महाकुंभ का आगाज होगा।

वर्ल्ड की प्रबल दावेदार मानी जा रही कीवी टीम

आगामी वर्ल्ड कप 2023 में गुरुवार को न्यूजीलैंड टीम का सामना गत चैंपियन इंग्लैंड से होगा। यह मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड टीम टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। पिछले दो वर्ल्ड कप में टीम ने फाइनल तक का सफर तैयार किया था। हालांकि, बदकिस्मती दोनों ही बार उसे हार का समाना समाना करना पड़ा।