राहुल और रिंकू सिंह ने बाउंड्री पर दिखाई जुगलबंदी, सिक्स जा रही गेंद पर दिला दी विकेट, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशियन गेम्स में नेपाल को हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने जहां शतक लगाया। वहीं, रिंकू सिंह ने अपनी बल्लेबाज और फिर फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया। राहुल त्रिपाठी की जुगलबंदी से एक नेपाली खिलाड़ी को पवेलियन की राह दिखाई।

भारत के उभरते सितारे रिंकू सिंह मैदान में आते ही अपनी चमक बिखेर कर सभी का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ एशियन गेम्स में नेपाल के खिलाफ मैच में देखने को मिला। नेपाल के खिलाफ अंत में बल्लेबाजी करने उतरे रिंकू सिंह ने छक्कों की बौछार लगा दी। इसके बाद फील्डिंग में भी गजब का जोश दिखाया।

रवि बिश्नोई के ओवर में घटी घटना

दरअसल, लक्ष्य का पीछा करते हुए नेपाल के खिलाड़ी ने रवि बिश्नोई के ओवर में बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। गेंद बाउंड्री के बाहर तेजी से जाती नजर आ रही थी, लेकिन राहुल त्रिपाठी बीच में आए और उन्होंने गेंद को लपका। हालांकि, वह अपना बैलेंस खो बैठे।

https://x.com/Ankitpa44957121/status/1709052074716192922?s=20

वायरल हो रहा वीडियो

गिरने से पहले राहुल त्रिपाठी ने हवा में ही गेंद को रिंकू की तरफ थ्रो कर दिया। वहीं, मुस्तैद रिंकू सिंह ने कैच लपक लिया। यह सारा काम 1 सेकेंड में ही दोनों प्लेयर्स ने कर दिया। इस शानदार फील्डिंग को देखकर हर कोई दंग रह गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 202 रन बनाए। इसके जवाब में नेपाल 179 रन ही बना सका। इस दौरान उसने 9 विकेट गंवा दिए।