AUS vs PAK: बैटिंग छोड़ यह क्या करने लगे David Warner! 11 साल बाद वनडे क्रिकेट में दोहराया कारनामा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से पहले ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ वॉर्मअप मैच में हो रही है। कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 351 रन लगाए हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की हैदराबाद में जमकर चौके-छक्के बरसाए। बल्ले से 48 रन की तेज तर्रार पारी खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने इस मैच में गेंदबाजी में भी हाथ आजमाए।

वॉर्नर ने गेंदबाजी में आजमाए हाथ

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम खबर लिखे जाने तक आठ गेंदबाजों का इस्तेमाल कर चुकी है। इस लिस्ट में स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन और डेविड वॉर्नर का भी नाम शुमार है। वॉर्नर ने 11 साल बाद वनडे क्रिकेट में गेंदबाजी में हाथ आजमाए। हालांकि, बॉलिंग में वॉर्नर की जमकर धुनाई हुई और उन्होंने 2 ओवर में 41 रन लुटाए।

https://x.com/joshschon/status/1709216065321050220?s=20

11 साल बाद दोहराया कारनामा

डेविड वॉर्नर ने इस मैच से पहले एकदिवसीय क्रिकेट में सिर्फ एक बार गेंदबाजी की थी। कंगारू ओपनर ने साल 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बॉलिंग में हाथ आजमाए थे। यानी वॉर्नर लगभग 11 साल बाद दोबारा गेंदबाजी करते हुए नजर आए। हालांकि, बल्लेबाजी में वॉर्नर ने जमकर रंग जमाया और 33 गेंदों पर 48 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान कंगारू ओपनर ने 4 चौके और तीन छक्के जमाए।

मैक्सवेल-ग्रीन ने खेली तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर तबाही मचाई। मैक्सवेल ने महज 71 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान मैक्सवेल ने 4 चौके और छह छक्के जमाए। वहीं, कैमरून ग्रीन ने भी 40 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।