Ram Charan ने मुंबई आते ही सिद्धिविनायक मंदिर में लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद, इस वजह से लोगों ने की तारीफ

Ram Charan At Siddhivinayak: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर राम चरण अब पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। वह जहां भी जाते हैं, फैंस उन पर प्यार की बारिश करने से बिल्कुल पीछे नहीं हटते हैं। राम चरण की पैन इंडिया रिलीज फिल्म RRR को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। एस एस राजामौली की इस मूवी को कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। इस फिल्म के बाद अब राम चरण अपनी अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं। इस बीच ही राम चरण कल मुंबई आए हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर नंगे पैर स्पॉट किया गया। अब हाल ही में उनकी कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग साउथ स्टार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

मुंबई आते ही राम चरण ने सबसे पहले किया ये काम

साउथ सुपरस्टार एक्टर  राम चरण की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लैक कुर्तें में नजर आ रहे हैं। मुंबई आते ही सबसे पहले राम चरण सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। अब हाल ही में उनके मुंबई के प्रसिद्ध मंदिर में विजिट की फोटोज पॉलिटिशियन राहुल नरेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बप्पा के दरवाजे पर वह भी राम चरण के साथ पहुंचे थे। सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राम चरण बप्पा की भक्ति में डूबे नजर आए, इसके अलावा बाहर आकर उन्होंने पैपराजी और अपने फैंस को भी ग्रीट किया।

इन फोटोज को शेयर करते हुए राहुल नरेन ने कैप्शन में लिखा, “आज इंडिया के सबसे शानदार एक्टर और दयालु इंसान के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंचे।

सोशल मीडिया पर फैंस लुटा रहे हैं राम चरण पर खूब प्यार

इन वायरल फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस राम चरण की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जिस तरह से राम चरण नंगे पांव एयरपोर्ट से आये और उन्होंने सीधा बप्पा के दर्शन किये, वो अंदाज फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान आप पर अपना आशीर्वाद यूं ही बनाए रखें”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं असली स्टार, डाउन टू अर्थ”। अन्य यूजर ने लिखा, “गणपति बप्पा मोरेया”। आपको बता दें कि ‘गेम चेंजर’ में राम चरण की जोड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग नजर आने वाली है।