Chhattisgarh Election 2023:चुनावी रण: CM ने किया ट्विट, कहा -गलतफहमी में कोई न रहे.. भूपेश बघेल किसी से डरता नहीं है, पाटन से ही चुनाव लड़ूँगा

रायपुर, 02 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 कई मायनों में बेहद खास होगा। क्योंकि बीजेपी ने इस बार के चुनाव को काफी रोचक बना दी है। पाटन विधानसभा सीट पर भूपेश बघेल के खिलाफ उनके भतीजे विजय बघेल को उम्मीदवार बनाकर चुनावी रण में उतारा है। अब इस सीट पर विधानसभा चुनाव के मैदान में चाचा-भतीजा के बीच टक्कर होगी।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्विटर पर बताया और कहा कि गलतफहमी में कोई न रहे.. भूपेश बघेल किसी से डरता नहीं है. सीट ढूँढने वाले कोई और होंगे। अगर पार्टी टिकट देगी तो सिर्फ और सिर्फ पाटन से ही चुनाव लड़ूँगा. प्रत्याशी चयन पर चर्चा बता दें कि कल कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई. स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा है कि अधिकांश सीटों पर सिंगल नाम तय हो गए हैं।

माकन ने कहा कि 90 सीटों पर सहमति बन गई है। जल्द ही दिल्ली में CEC की बैठक होगी और इन नामों पर अंतिम मुहर लग जाएगी। बैठक में CM भूपेश बघेल और डिप्टी सीएम TS सिंहदेव, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और पीसीसी चीफ दीपक बैज भी बैठक में मौजूद रहे।