Chandramukhi 2 BO Collection Day 2: दूसरे दिन कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ को लगा तगड़ा झटका, आधी हुई कमाई

Chandramukhi 2 Day 2 Box Office Collection: कंगना रनोट पी वासु द्वारा निर्देशित ‘चंद्रमुखी 2‘ (Chandramukhi 2) के साथ पर्दे पर करीब एक साल बाद वापसी की। पिछले कुछ समय से कंगना का बड़े पर्दे पर चार्म नहीं चल पा रहा था। ऐसे में इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं, लेकिन दूसरे दिन का कलेक्शन बहुत कम रहा।

28 सितंबर 2023 को ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) और ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर करने वाली ‘चंद्रमुखी 2’ ने गुरुवार को अच्छी ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी, लेकिन शुक्रवार को फिल्म की कमाई आधी हो गई, जो शायद मेकर्स को टेंशन में डाल सकते हैं।

दूसरे दिन चंद्रमुखी 2 को लगा झटका

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की ‘चंद्रमुखी 2’ को दूसरे दिन तगड़ा झटका लगा है। फिल्म ने जहां पहले दिन 8.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन ये नंबर आधे हो गए। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘चंद्रमुखी 2’ शुक्रवार को करीब 4.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। पहले दिन के मुकाबले ये नंबर आधे हैं। खैर, उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में ‘चंद्रमुखी 2‘ को दर्शक मिल सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल आता है या नहीं।

हिंदी में दर्शकों को तरस रही चंद्रमुखी 2

अगर एक नजर ओपनिंग यानी गुरुवार के कलेक्शन पर डालें तो मालूम पड़ेगा कि फिल्म ने तमिल और तेलुगु में तो अच्छी कमाई की, लेकिन हिंदी में दर्शक बहुत कम मिले। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने स्टेट वाइस पहले दिन कितना कमाया। यहां जानिए।

  • तमिल- 5.58 करोड़
  • तेलुगु- 2.5 करोड़
  • हिंदी- 17 लाख

मालूम हो कि ‘चंद्रमुखी 2’ ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। सीक्वल में अहम भूमिका रजनीकांत और ज्योतिका ने निभाया था। इस फिल्म में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) हैं।