Bigg Boss 17: TV हसीना ने दी सलमान के शो में आने की हिंट, कहा- बप्पा मुझे इस सफर में आपकी ज्यादा जरूरत है

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 का आगाज बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। कलर्स के इस विवादित शो की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है। इस शो के अब तक अंकिता लोखंडे से लेकर सुरभि चंदना और ईशा सिंह सहित कई टीवी हसीनाओं के नाम बिग बॉस 17 में पार्टिसिपेशन के तौर पर सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री ने सलमान खान के शो में हिस्सा लेने का हिंट अपने फैंस दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए गणपति बप्पा से उनके सफर में मदद करने के लिए दुआ की।

बिग बॉस 17 में तहलका मचाएगी ये टीवी हसीना

बिग बॉस 17 के लिए अब तक जो भी नाम सामने आए हैं, उस पर किसी भी सेलिब्रेटी या चैनल की तरफ से नामों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गयी है। हालांकि, अब हाल ही में ‘उड़ारिया’ एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने की एक हिंट दे दी है। हाल ही में उड़ारिया में प्रियंका चाहर चौधरी की छोटी बहन ‘जैस्मीन’ का किरदार निभाने वालीं ईशा मालवीय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्ट्रेस की तरफ से विवादित शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

बप्पा आगे के सफर में आपकी जरूरत है- ईशा मालवीय

ईशा मालवीय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की पूजा करते हुए लिखा

बप्पा…आपने हमेशा मेरी रक्षा की है। मुझे हमेशा सपोर्ट किया है, मुझे आगे आने वाली जर्नी के लिए आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है। तो ऐसे ही मेरा आप ध्यान रखना। मुझे प्रोटेक्ट करना…मुझपर अपनी कृपा बनाए रखना और अगले साल जल्दी आना। गणपति बप्पा मोरेया”।

ईशा सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसका खुलासा 15 अक्टूबर को होगा। आपको बता दें कि सलमान खान का शो इस साल काफी अलग होने वाला है। इस बार बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट को सिर्फ दिमाग और दिल का इस्तेमाल नहीं करना, बल्कि उन्हें अपना दम भी दिखाना पड़ेगा।