खुशखबरी : IRCTC ने रामभक्तों के लिए लॅान्च किया स्पेशल श्रीलंका टूर पैकेज, जानें कितना आएगा खर्च…


Sri Lanka Divine Ramayana Tour: हर राम भक्त चाहता है कि भगवान श्रीराम ने जहां रावण का वध किया था उस स्थान को प्रत्यक्ष रूप से देखें. लेकिन दूसरा देश होने के चलते कई बार बजट के चक्कर में पूरी उम्र भी नहीं जा पाता. यदि आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि आईआरसीटीसी श्रीलंका जाने वालों के खास टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको खाने-पीने व ठहरने की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. साथ ही आईआरसीटीसी की ओर से ही गाइड व सुरक्षा की व्यवस्था भी की गई है. यह यात्रा आपको फ्लाइट्स द्वारा कराई जाएगी.

टूर की मुख्य जानकारी


आपको बता दें कि Sri Lanka Divine Ramayana Tour के दौरान आपको उन स्थानों के दर्शन कराए जाएंगे. जिन स्थानों का रामायण से सीधा संबंध हैं.  यात्रा की शरूआत कोलकाता से होगी. सबसे पहले आप फ्लाइट के द्वारा चेन्नई जाएंगे. उसके बाद फ्लाइट से ही आपको कोलंबो भेजा जाएगा. श्रीलंका में घूमने के लिए एसी बस या टैक्सी की व्यवस्था रहेगी. साथ ही आपको शानदार होटल में रुकवाया जाएगा. वहां आपको अंग्रेजी के गाइड व सुरक्षा की पूरी व्यवस्था रहेगी. इसके अलावा ब्रेकफास्ट, लंच न डीनर की व्यवस्था भी की गई है.

क्या आएगा खर्च?


इस टूर के दौरान आपको श्रीलंका की नुवारा एलिया, पीठम, सीता अम्मन टेंपल, कैंडी में हनुमान टेंपल आदि स्थानों पर घूमने का मौका मिलेगा. वहीं इस पैकेज की अवधि की बात करें तो  7 दिन और 6 रात निर्धारित की गई हैं. इस पैकेज अकेले जाने पर आपको 89,200 रुपये, दो लोगों को 73,700 रुपये, और तीन लोगों को 72,000 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा. ज्यादा जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट की जा  सकती है. साथ ही निकटवर्ती कार्यालय में जाकर भी पैकेज में बारे में ज्यादा जानकारी पा सकते हैं..