बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी संग हुई झड़प की अफवाहों पर लगाया पूर्णविराम, वर्ल्ड कप 2023 से पहले दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली I एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में हारने के बाद कप्तान बाबर आजम और स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में झड़प की अफवाहें तेजी से फैली थी। इन अफवाहों पर कप्तान बाबर आजम ने पूर्णविराम लगा दिया है। लाहौर में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी।

दरअसल, वनडे विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है, जिसके लिए टीमें भारत पहुंचने लगी हैं। पाकिस्तान टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना हुई। भारत रवाना होने से पहले कप्तान बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी से एशिया कप के दौरान हुई झड़प की अफवाहों को गलत ठहराया।

बाबर ने कहा कि देखिए जब आप किसी मैच में नजदीक जाकर हारते हैं तो थोड़ी बहुत इसको लेकर ड्रेसिंग रूम में बात तो जरूर होती है, जो कुछ भी हुआ था उसको लेकिन कुछ और बना दिया गया। ऐसा बताया गया कि मेरे और शाहीन अफरीदी के बीच लड़ाई हुई है, जबकि ऐसा कुछ ऐसा कुछ भी नहीं है। हर एक खिलाड़ी के प्रति सम्मान बराबर होता है।

इसके साथ ही कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ विश्व कप के ग्रुप स्टेज को लेकर कहा कि दुर्भाग्य से, हमें फैंस की कमी खलेगी। हालांकि, जहाँ तक मुझे पता है, सभी टिकट बिक चुके हैं इसलिए हम खचाखच भरे स्टेडियमों में खेलेंगे। हालांकि हमारे फैंस वहां नहीं होंगे, लेकिन मुझे पता है कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि उनका प्यार सोशल मीडिया पर सुनाई दे। मैंने सुना है कि भारत में भी फैंस हमें अपना प्यार दिखाते हैं, हालांकि अभी तक मुझे ऐसा अनुभव नहीं हुआ है, लेकिन मैं भारत में भी खेलने के लिए उत्साहित हूँ