C.G. Crime News : उधारी में दिए रुपये वापस मांगने पर चाकू से हमला

बिलासपुर,27 सितम्बर । सरकंडा क्षेत्र के बहतराई में उधारी की रकम वापस मांगने पर राजमिस्त्री पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल राजमिस्त्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सरकंडा के बहतराई स्थित निखिल आश्रम के पीछे रहने वाले गोलू साहू राजमिस्त्री का काम करते हैं।

घर के पास ही उनका छोटा भाई दिलेश्वर साहू अपनी पत्नी के साथ रहता है। गोलू ने बताया कि उसका भाई सोमवार की रात अपने दोस्त राघवेंद्र के साथ तालाब की ओर घूमने गया था। इसी दौरान वहां पर मोहल्ले में रहने वाला पप्पू साहू आया। उसने दिलेश्वर से एक हजार 500 रुपये उधार लिया था। दिलेश्वर ने उससे अपने रुपये वापस मांगे। उधारी के रुपये मांगने पर पप्पू गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

साथ ही उसने अपने मोबाइल पर काल कर चिंगराजपारा में रहने वाले दोस्त अजय ठाकुर को बुला लिया। अजय ने आते ही दिलेश्वर से गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। इसी बीच उसने अपने पास रखे चाकू से दिलेश्वर पर कई बार वार किया। चाकू के हमले से लहूलुहान दिलेश्वर किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा। उसने इसकी जानकारी अपनी पत्नी गीतांजलि को दी। उसकी पत्नी ने जेठानी क्षमा साहू को घटना की जानकारी देकर जेठ गोलू को बुलाया। गोलू ने अपने भाई को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।