CG Crime :जमीन विवाद पर दो परिवारों में खूनी संघर्ष, भतीजे ने चाची और चचेरी बहन पर किया हमला, चाची की मौके पर मौत, चचेरी बहन की हालत गंभीर, फिर चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

जशपुर, 26 सितम्बर। जिले के दुलदुला थाने के बंगुरकेला गांव में जमीन विवाद पर दो परिवारों में खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई. विवाद इतना बढ़ा कि भतीजे ने अपनी चाची और चचेरी बहन पर हमला कर दिया. घटना में चाची की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चचेरी बहन की हालत गंभीर है. उन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है. इस घटना के बाद चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया.

एएसआई हीरा लाल बाघव से मिली जानकारी के अनुसार, सुखदेव मरावी ने अपनी पत्नी के साथ सुबह झगड़ा किया. उसके बाद टांगिया लेकर बाहर निकला. रास्ते में उसने अपने चाचा की लड़की को मारने के लिए दौड़ाया. इसके अलावा पत्थर फेंककर उसको घायल कर दिया. उसके बाद अपने चाचा अर्जुन लाल के घर चला गया, जहां उसकी चाची राय मुनि बैठी हुई थी. उस पर टांगिया से वार कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. यह देखकर चाचा अर्जुन लाल भी भड़क गया और उसे उसी के टांगिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया.

भतीजी गंभीर, अंबिकापुर रेफर

भतीजी दीपिका घायल है, उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था. हालत गंभीर होने पर उन्हें अंबिकापुर रेफर किया गया है. यह घटना जमीन संबंधी विवाद के चलते हुई है.