Parineeti Chopra-Raghav Chadha: शादी के बाद जीन्स-टॉप में देख फैंस ने किया परी को ट्रोल, लोगों ने कहा…

Parineeti Chopra-Raghav Chadha : कल रविवार को परिणीति चोपड़ा( Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा ( Raghav Chadha) ने उदयपुर में सात फेरे लिए. अब दोनों स्टार्स सात जन्मों के लिए एक दूजे के हो गए हैं.

परी-राघव की शादी की तस्वीरें आते ही आग की तरह फैल गई. दोनों स्टार्स अपने शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. अब शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद कपल दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. उदयपुर लीला पैलेस से निकलते हुए नवविवाहित जोड़ा एक साथ स्पॉट हुआ. इस मौके पर कपल दोनों एक दूसरे की बाँहों में बाहें डाले नजर आए. लेकिन सबका ध्यान नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा पर गया. लोगों ने परिणीति के नए लुक को देख उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


शादी के बाद नया जोड़ा पहली बार एक साथ नजर आया. दोनों लीला पैलेस से निकलते हुए बोट पर स्पॉट हुए जहाँ परिणीति के लुक निराश कर दिया। उन्हें शादी के बाद उसे देखकर फैंस निराश हो गए और नई-नवेली दुल्हन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस मौके पर परिणीति ने बेबी पिंक कलर का टॉप पहना था जो कि किसी शर्ग की तरह लग रहा था. उन्होंने अपना लुक बेहद सिंपल रखा वह हाथ में गुलाबी चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आई. उनके साथ राघव चड्ढा सफ़ेद शर्ट पहने हुए दिखाई दिए. परी को नई नवेली दुल्हन के इस रूप में देख गुस्सा फुट पड़ा. फैंस ने कहा कि अब आप नेता की पत्नी बन गई हो आपको सलवार सूट पहनना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि शादी के तो कुछ अच्छा पहन लेते।