Jawan Box Office Day 18: बाहुबली के बाद अब ‘जवान’ के निशाने पर है राम चरण की फिल्म, 18 दिनों में छापे इतने नोट

Jawan Box Office Day 18 Collection: शाह रुख खान साल 2023 में बॉलीवुड के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस के भी बेताज बादशाह बन चुके हैं। उनकी फिल्म ‘पठान’ इंडिया में टोटल 543 का लाइफटाइम नेट कलेक्शन किया था, लेकिन एटली के निर्देशन में बनी ‘जवान’ ने 18 दिनों में ही इस आंकड़े को पार कर दिया है। शाह रुख खान-नयनतारा की एक्शन स्टारर फिल्म ‘जवान’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है। बाहुबली, गदर 2 के बाद अब शाह रुख खान की ‘जवान’ साउथ की इस बड़ी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाने की तैयारी कर रही है।

‘जवान’ ने 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में किया इतना बिजनेस

शाह रुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस फिल्म ने पहले दिन ही इंडिया में 70 से 80 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, इंडिया में किंग खान की ‘जवान’ पर भी वर्किंग डेज का काफी असर पड़ा। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की रिलीज को 18 दिन बीत चुके हैं साउथ डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल-तेलुगु में भी रिलीज किया गया।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक 18वें दिन रविवार को शाह रुख की ‘जवान’ ने हिंदी में टोटल 13.9 करोड़ के करीब बिजनेस किया। हिंदी भाषा इस फिल्म ने अब तक टोटल 505.94 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके अलावा तमिल में इस फिल्म ने टोटल 28.83 करोड़ की कमाई की है, जबकि तेलुगु भाषा में फिल्म सिर्फ 25.8 करोड़ ही कमा पाई है।

जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कमाई 18 डेज- 

जवान इंडिया बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन 560.57 करोड़ रुपए
जवान ग्रॉस इंडिया बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 655.95 करोड़ रुपए 
हिंदी नेट बॉक्स ऑफिस13.9 करोड़ रुपए 
तमिल नेट बॉक्स ऑफिस 28.83 करोड़ रुपए 
तेलुगु नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन25.8 करोड़ रुपए 

बाहुबली और गदर 2 के बाद अब ये साउथ फिल्म को पछाडेंगे ‘जवान’?

शाह रुख खान-नयनतारा स्टारर ‘जवान’ ने इंडिया में 18 दिनों में नेट 560.57 करोड़ की कमाई की है, जबकि ग्रॉस इस फिल्म की कमाई 655.95 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि ‘जवान’ ने पहले ही गदर 2 के 523 और अपनी फिल्म ‘पठान’ के 543 के इंडियन कमाई के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है।

इन दोनों फिल्मों के बाद अब शाह रुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ के साथ एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR का रिकॉर्ड ब्रेक करने की तैयारी में जुट गयी है। जिसने इंडिया में टोटल 782.2 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।