CG News : चार दिन में 2 बार छ.ग आएंगे PM मोदी, BJP की परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

रायपुर, 25 सितम्बर  छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री चार दिनों में दो बार छत्तीसगढ़ का दौरा करने वाले है। पीएम मोदी इस महीने की आखिरी तारीख यानि 30 सितंबर को प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर आएँगे। जहां भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन में शामिल होंगे। वहीँ इसके तीन दिन बाद 3 अक्टूबर को पीएम जगदलपुर आएंगे।

आपको बता दें कि इसके पहले भाजपा की परिवर्तन यात्रा का समापन 28 सितंबर को होने वाला था लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करते हुए इसे बढाकर 30 सितंबर कर दिया गया। पीएम मोदी इसके पहले 14 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे जहां रायगढ़ जिले में उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने कोड़ातराई में करीब एक लाख लोगों से संवाद किया जिसके बाद छत्तीसगढ़ ईस्ट रेल परियोजना समेत चार रेल लाइन का लोकार्पण किया। प्रधानमंत्री ने रायगढ़ के अलावा छत्तीसगढ़ के 9 जिलों के क्रिटिकल केयर यूनिट के लिए शिलान्यास किया।

वहीँ इसके पहले पीएम मोदी 7 जुलाई को राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज पहुंचे थे जहां उन्होंने बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस सरकार ल बदलबो का नारा दिया था। छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, ऐसे में केंद्रीय शीर्ष नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा तेज हो गया है। वहीँ बीते कुछ महीनों में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का दौरा काफी तेज हो गया है जिससे यह मालूम हो रहा है कि केंद्र के लिए छत्तीसगढ़ की राजनीति कितनी अहम है।