Ashwin की ‘जादुई’ गेंद देख Labuschagne ने पकड़ा सिर, चारों खाने चित हुआ कंगारू बैटर, ऑफ स्पिनर बना अबूझ पहेली

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में रविचंद्रन अश्विन की फिरकी का जादू जमकर चला। अश्विन ने अपने सात ओवर के स्पेल में ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। भारतीय ऑफ स्पिनर की घूमती गेंदों पर कंगारू बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए। अश्विन ने डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन का विकेट भारतीय टीम को एकदम सही समय पर दिलाया। लाबुशेन लगातार दूसरे मैच में अश्विन का शिकार बने और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।

अश्विन के आगे बेबस लाबुशेन

मार्नस लाबुशेन एकबार फिर अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में पूरी तरह से नाकाम रहे। लाबुशेन 31 गेंदों का सामना करने के बाद 27 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अश्विन की टर्न लेती गेंद को लाबुशेन पूरी तरह से समझने में नाकाम रहे और गेंद कंगारू बल्लेबाज को छकाते हुए स्टंप पर आकर लगी। अश्विन के हाथ से निकली यह जादुई गेंद लाबुशेन के एकदम समझ नहीं आई, जो उनके हाव-भाव देखकर साफतौर पर पता लगा। पहले वनडे में भी लाबुशेन अश्विन का ही शिकार बने थे।

https://x.com/CrowdVerdict/status/1705966352228655343?s=20

अश्विन बने लाबुशेन के लिए अबूझ पहेली

मार्नस लाबुशेन के लिए रविचंद्रन अश्विन इस वनडे सीरीज में अब तक अबूझ पहेली साबित हुए हैं। अश्विन के खिलाफ लाबुशेन ने अब तक 14 गेंदों का सामना किया है। इस दौरान ऑस्ट्रेलिाई बल्लेबाज ने सिर्फ 12 रन बनाए हैं और वह दो बार अपना विकेट गंवा चुके हैं। यह आंकड़े बताने के लिए काफी हैं कि लाबुशेन अश्विन के खिलाफ दिक्कत में नजर आए हैं।

भारतीय बल्लेबाजों ने लूटी महफिल

इससे पहले भारतीय बल्लेबाजों ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया। शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शतकीय पारी खेलते हुए दूसरे विकेट के लिए 200 रन की साझेदारी जमाई। वहीं, कप्तान केएल राहुल के बल्ले से भी अर्धशतक निकला। आखिरी के ओवरों में सूर्यकुमार यादव ने जमकर तबाही मचाते हुए महज 37 गेंदों पर 72 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके दम पर भारतीय टीम स्कोर बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 399 रन लगाने में सफल रही।