Vikrant Massey And Sheetal Thakur: विक्रांत मैसी बनने वाले हैं पापा, एक्टर ने बताया कब करेंगे बच्चे का स्वागत

Vikrant Massey And Sheetal Thakur: यह साल बी-टाउन के लिए काफी खास है। कुछ स्टार्स जहां शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स पेरेंट्स बने हैं और कुछ जल्द ही बनने वाले हैं। इसी लिस्ट में अब टीवी और फिल्म एक्टर विक्रांत मैसी का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की घोषणा कर दी है।

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द ही अपने आने वाले पहले बच्चे की तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका यह बच्चा कब दुनिया में आने वाला है, इस बात की भी जानकारी दी है। पोस्ट शेयर करते हुए विक्रांत ने खूबसूरत तस्वीर के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

विक्रांत मैसी ने शेयर किया पोस्ट

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने आज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने बताया है कि वह पहला बच्चा एक्सेप्ट कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए विक्रांत ने लिखा ‘हम अपना पहला बेबी एक्सेप्ट कर रहे हैं। बेबी 2024 में आएगा।

इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपनी और शीतल ठाकुर की शादी वाली फोटो और उसके साथ सेफ्टी पिन से बनाई गई एक सुंदर सी तस्वीर शेयर की है। पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थी कि यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं। अब खुद विक्रांत और शीतल ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

लंबे समय तक किया एक-दूसरे को डेट

विक्रांत और शीतल ने शादी से पहले करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2019 में सगाई की और फरवरी 2022 में शादी रचाई थी। इन दोनों की मुलाकात वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी।

एक इंटरव्यू में की थी शीतल की तारीफ

विक्रांत ने एक इंटरव्यू में शीतल की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है। काफी चीजें हैं, जो अब अलग हैं। मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता हूं।