उफनती शिवनाथ नदी में प्रेमी जोड़े ने लगाई छलांग, युवक खुद तैरकर निकला बाहर, युवती का अब तक पता नहीं

बलौदाबाजार, 24 सितम्बर । जिले में लिमतरा पुल से प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन 2 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फंसा युवक तैरकर खुद बाहर निकल आया। फिलहाल लापता युवती की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन जारी है। मामला सिमगा थाने की लिमतरा चौकी क्षेत्र का है।

लिमतरा चौकी प्रभारी नीरज दुबे ने बताया कि 22 साल का बॉबी उर्फ दुर्गेश यादव बेमेतरा जिले के कटलबोद गांव का रहने वाला है। वहीं 23 साल की आरती गहरवार मुंगेली जिले के गोटिया बैतालपुर की रहने वाली है।

आरती भाटापारा के गजानंद कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा है। इससे पहले दोनों भाटापारा ITI में साथ पढ़ चुके हैं, जहां से उनका लव अफेयर शुरू हुआ था। लेकिन ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने किस वजह से नदी में छलांग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि बॉबी और आरती शनिवार को घर से निकले। नांदघाट पुल पर दोनों की मुलाकात हुई जहां उन्होंने करीब एक घंटे बातचीत भी की। इसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों बिलासपुर हाईवे पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की। लिमतरा पुल के पास अपना बैग रखा, चप्पल खोली और फिर दोनों ने शिवनाथ नदी में एक साथ छलांग लगा दी। बैग में पहचान पत्र और बाकी सामान रखा था।

बॉबी उर्फ दुर्गेश दो-ढाई किलोमीटर बहने के बाद झाड़ी में फंस गया और किसी तरह तैरकर नदी से बाहर निकल आया। घटना शनिवार शाम करीब सवा चार बजे की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्गेश की मेडिकल जांच करवाकर उसे परिजन को सौंप दिया है। फिलहाल युवती को कुछ पता नहीं चला है। तलाश के लिए पुलिस, NDRF और होम गार्ड की टीमें लगी हुई हैं। रात में सर्चिंग ऑपरेशन रोक दिया गया था, जिसे रविवार सुबह फिर से शुरू किया गया है।