बिलासपुर : सरकण्डा पुलिस ने बलात्कार के फरार आरोपी को लिया हिरासत में

बिलासपुर, 23 सितंबर । बलात्कार के फरार आरोपी को हिरासत में लेने।में सरकण्डा पुलिस को मिली सफलता। आरोपी शादी का झांसा देकर पीड़िता का
लगातार करता रहा दैहिक शोषण । घटना की रिपोर्ट बाद से आरोपी था फरार ।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थीया ने थाना उपस्थित आकर लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी जान पहचान करीब 2 वर्ष पूर्व आरोपी हरिश सेन से हुआ था जो आपस में मोबाईल से बातचीत करते थे, आरोपी ने प्रार्थिया को शादी का झांसा देकर दिनांक 18.12.2020 को अपने घर अशोक नगर ले जाकर पत्नी बनाने की बात कहते हुये जबरन शारीरिक संबंध बनाया तथा बीच-बीच में अपने घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था, शादी करने के लिए कहने पर टालमटोल कर शादी करने से इन्कार कर रहा है, प्रार्थिया के उक्त रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये घटना की सूचना तत्काल पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह (भा.पु.से.) को दी गई, जिनके द्वारा तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये, जिसके परिपालन में अति0 पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेन्द्र कुमार जायसवाल एवं नगर पुलिस अधीक्षक सरकंडा श्रीमती पूजा कुमार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सरकंडा निरीक्षक जे.पी. गुप्ता के निर्देशन में टीम तैयार कर आरोपी की पतासाजी किया गया किन्तु आरोपी अपने सकुनत से फरार हो गया था, जिसके संबंध में पतासाजी किया जा रहा था कि टीम को मुखबीर से सुचना मिली की आरोपी लोरमी जिला मुंगेली में छिपा हुआ है, उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को लोरमी को आज विधिवत् गिरफ्तार किया गया तथा न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।