IND vs AUS: बीच मैदान Shubman Gill पर भड़के Shreyas Iyer, रनआउट के लिए ठहराया जिम्मेदार, VIDEO हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने आसान जीत दर्ज की। गेंदबाजों का प्रदर्शन उम्दा रहा, तो बल्लेबाजों ने भी खूब रंग जमाया। हालांकि, इंजरी के बाद लौटे श्रेयस अय्यर एकबार फिर बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। अय्यर 8 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए। भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज को रनआउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। रनआउट होने के बाद अय्यर शुभमन गिल पर भड़कते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गिल की गलती से रनआउट हुए अय्यर?

दरअसल, भारतीय टीम के 24वें ओवर की चौथी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने एडम जम्पा की गेंद को कवर्स की तरफ हल्के हाथों से ढकेला और रन लेने के लिए आगे बढ़े। दूसरे छोर पर खड़े शुभमन गिल ने एक कदम आगे की तरफ बढ़ाया और फिर अय्यर को रन लेने से मना किया। हालांकि, गिल की कॉल तक श्रेयस अय्यर क्रीज से काफी आगे निकल आए थे। अय्यर ने अपना विकेट बचाने के लिए डाइव भी लगाई, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

https://x.com/Srkxtaylor/status/1705226791596745028?s=20

पवेलियन की तरफ जाते समय श्रेयस अय्यर शुभमन गिल से काफी खफा नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अय्यर गिल को गुस्से में कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि पीठ की समस्या के चलते अय्यर एशिया कप 2023 में एक भी मैच नहीं खेल सके थे।

शुभमन गिल ने खेली धांसू पारी

एशिया कप की बेहतरीन फॉर्म को शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जारी रखने में सफल रहे। गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदों पर 74 रन की तेज तर्रार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाज ने 6 चौके और दो छक्के जमाए। गिल के अलावा रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी जमकर बोला और उन्होंने 71 रन कूटे। वहीं, कप्तान केएल राहुल 58 रन बनाकर नाबाद रहे, तो सूर्यकुमार ने भी अर्धशतक जमाया।