Australia के खिलाफ Ruturaj Gaikwad ने जड़ा ODI करियर का पहला अर्धशतक, “SKY” ने भी अपनी पारी से लूटी महफिल

Ruturaj Gaikwad scored maiden fifty in Ist ODI against Australia: केएल राहुल की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। भारत की पारी का आगाज करने उतरे शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला मोहाली में जमकर बोला।

गायकवाड़ ने जड़ा वनडे का पहला अर्धशतक- 

गायकवाड़ ने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। गायकवाड़ ने 77 गेंदों में गायकवाड़ ने 92.21 के स्ट्राइक रेट से 10 चौके के साथ 71 रन की पारी खेली। उन्होंने 59 गेंदों में वनडे में अपना पहला अर्धशतक जड़ा। इसके अलावा उन्होंने शुभमन गिल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

जम्पा ने बनाया गायकवाड़ को अपना शिकार-

दोनों ने मिलकर 142 रन जोड़े। 21वें ओवर की चौथी गेंद पर जम्पा ने गायकवाड़ को अपना शिकार बनाकर ऑस्ट्रेलिया को पहली सफलता दिसलाई। बता दें कि गायकवाड़ एशियाई खेलों में भारतीय पुरुष टीम की कप्तानी भी करेंगे। ऐसे में गायकवाड़ का ये अर्धशतकीय प्रदर्शन एशियाई खेलों में टीम को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

चार बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक-  

भारत के लिए इस मैच में चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने वनडे में भी अपना कमाल दिखाया। उन्होंने 49 गेंदों में 102.04 के स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 1 छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया।

वर्ल्ड कप से पहले वनडे में स्काई की हुई वापसी-

स्काई ने कप्तान केएल राहुल के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 85 गेंदों में 80 रन की साझेदारी की। 46वें ओवर का चौथी गेंद पर एबॉट ने मार्श के हाथों कैच दिलाकर स्काई को पवेलियन भेजा। अंत में केएल राहुल ने एक चौका और एक छक्का लगाकर भारत की झोली में जीत डाली।