Master Blaster: पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ, फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’ का एलान

हिंदी सिनेमा में इन वक्त सितारों की नई जोड़ियां देखने को मिल रही हैं। अब निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को लेकर नई फिल्म का एलान किया है, जिसका टाइटल मास्टर ब्लास्टर है। इस फिल्म के जरिए संजय और टाइगर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं।

मास्टर-ब्लास्टर में साथ आ रहे संजय-टाइगर

मास्टर ब्लास्टर एक्शन कॉमेडी फिल्म है। संजय ने टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ अपने करियर की कुछ चर्चित और हिट फिल्मों में काम किया है। इनमें खलनायक और कारतूस शामिल हैं। खलनायक में संजय ने नेगेटिव रोल निभाया था, जबकि जैकी पुलिस अफसर के किरदार में थे। अब संजय, टाइगर के साथ नजर आएंगे। फिल्म की लीड एक्ट्रेस और निर्देशक के नाम का एलान अभी बाकी है। निर्माताओं की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार फिल्म को बड़े पैमाने पर हांगकांग, मकाऊ और चीन में शूट किया जाएगा, जिसमें लॉस एंजेलिस और चीन का टेक्नीकल क्रू शामिल होगा। 

मार्शल आर्ट्स की होगी कड़ी ट्रेनिंग

निर्माता फिरोज नाडियावाला का शाओलिन मंदिर के साथ संबंध 20 साल से ज्यादा पुराना है, जिसके कारण फिल्म के सितारों को मार्शल आर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी। इसमें हाथों से लड़ाई और प्राचीन तौर तरीकों को सीखना होगा। सितारों की ये ट्रेनिंग शोओलिन मॉन्क्स की देखरेख में होगी। 

संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ वर्क फ्रंट

संजय, हिंदी के साथ साउथ भाषा की फिल्मों में काम कर रहे हैं। हाल ही में उनको लेकर एक बड़ी घोषणा हुई है। तमिल फिल्म लियो में वो विजय थलपति के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। दोनों का पोस्टर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। संजय पिछले साल केजीएफ 2 में मुख्य विलेन अधीरा के रोल में नजर आये थे।

वहीं, शाह रुख खान की फिल्म जवान में उनका कैमियो पसंद किया गया। टाइगर की अगली रिलीज छोटे मियां बड़े मियां है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। वहीं, गणपत पार्ट-1 भी रिलीज के लिए तैयार है।  फिरोज नाडियावाला को उनकी कॉमेडी एक्शन एंटरटेनिंग फिल्मों हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है।