कांग्रेस की बैठक में हो रहा कामों का लेखा-जोखा, प्रभारी शैलजा ने कहा- सभी समितियों का काम अब बढ़ेगा

रायपुर, 22 सितंबर। छत्तीसगढ़ में चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी तैयारियों को अब तेज कर लिया है। आज रायपुर के राजीव भवन में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक हो रही है।

यह बैठक पिछले दिनों चुनाव के लिए बनाई गई प्रमुख समितियों की है। बैठक में कोर कमिटी, चुनाव समिति समेत सभी समितियों के सदस्य शामिल होकर चुनाव के लिए आगे की रणनिति बनाएंगे। 25 सितंबर को राहुल गांधी और 28 सितम्बर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे के दौरे को लेकिन भी तैयारियों को लेकर बैठक में चर्चा होगी।

बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव समेत तमाम नेता राजीव भवन पहुंच रहे है।

बैठक को लेकर शैलजा ने क्या कहा?

बैठक को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि, चुनाव के लिए हमारी समितियां बनी हुई है और सभी समितियां अपना-अपना काम कर रही है। कोर कमेटी को मीटिंग और चुनाव से जुड़ी सभी जानकारी देंगे, बैठक में चर्चा करेंगे कि अभी तक क्या काम हुआ है और आगे क्या काम करना है। इनकी अपनी कहीं बैठकर हो चुकी है उसमें क्या-क्या काम हुए हैं इन सब की जानकारी देंगे। आने वाले समय में सभी की गतिविधियां बढ़ जाएगी। इन्हीं सब बात को ध्यान में रखते हुए चर्चा करेंगे।