SAD NEWS : 3 इडियट्स में ‘लाइब्रेरियन’ का किरदार निभाने वाले Akhil Mishra का निधन, रसोई में हुआ बड़ा हादसा?

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स तो भला किसको याद नहीं होगी। आज इस फिल्म के कलाकारों में से एक ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन का किरदार निभाने वाला अभिनेता अखिल मिश्रा की।

दरअसल उनकी नेचुरत मौत नहीं हुई है बल्कि एक दुर्घटना में उनके प्राण चले गए हैं। अभिनेता मात्र 58 वर्ष के थे और लगातार प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे थे। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता अपनी रसोई में खाना बना रहे थे और इस दौरान उनका पैर फिसला और गिर गए।

इसी के कारण किसी सेसिटिव जगह पर चोट आने के कारण उनका निधन हो गया। अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी सुज़ैन बर्नर्ट हैं, जो एक जर्मन अभिनेत्री हैं। जब अखिल ने अंतिम सांस ली तब वह हैदराबाद में थीं। उन्होंने कथित तौर पर कहा, “मेरा दिल टूट गया है, मेरा जीवनसाथी चला गया है”। फिलहाल अखिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हालांकि अभी उनके किसी साथी कलाकार का रिएक्शन उनके निधन पर नही आया है। अखिल मिश्रा के एक कमाल के अभिनेता थे और वो किसी भी किरदार को बिल्कुल रियल बनाने की काबिलियत रखते थे।

उनका यूं असमय चले जाना उनके परिवार और दोस्तों के लिए काफी दुखद है। जाहिर है कि उनके फैंस भी सदमें हैं और उनको यकीन नहीं हो रहा है कि अखिल अब हमारे बीच नहीं हैँ। उन्होने ना सिर्फ 3 इडियट्स बल्कि कई हिंदी फिल्मों में काम किया है।