फुकरे 3 के मेकर्स ने “Choo CPT” किया लॉन्च, कैसे “Chat GPT की दुनिया में आइकोनिक फुकरा कैरेक्टर चूचा की हुई एंट्री

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे फ्रेंचाइजी अपनी कॉमेडी के लिए काफी पसंद की जाती है। पहले ही रिलीज़ हो चुके दो पार्ट्स के साथ, फ्रैंचाइज़ी ने हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शकों को खूब हंसाया है। इन किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। अब, क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त रिलीज की तैयारी कर रही है, फैन्स इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स ट्रेलर के जरिए पहले ही लोगों का उत्साह डबल कर चुके हैं, जिसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स और चार्ट-टॉपिंग पेप्पी ट्रैक मिला है। अब एक अनोखा कदम उठाते हुए उन्होंने फेवरेट किरदार चूचा पर आधारित “चू सीपीटी” नाम की एक मजेदार टूल पेश किया है।

Mugafi.com/choocpt

एआई टेक्नोलॉजी का यूज करते हुए, यह प्लेटफ़ॉर्म प्रशंसकों को चूचा के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है, चाहे वे कहीं भी हों। फैन्स उनसे सवाल पूछ सकते हैं और मजेदार रिएक्शन्स हासिल कर सकते हैं। फिल्म मार्केटिंग का यह इनोवेटिव तरीका पहले कभी नहीं देखा गया है। फैन्स अब अपने मंच पर चू सीपीटी के साथ जुड़ सकते हैं और इसके फीचर्स के बारे में पॉजिटिव रिव्यूज और टेस्टीमोनियल्स साझा कर सकते हैं।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

फुकरे 3, 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है!

https://www.instagram.com/reel/CxcSqYItWWB/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==