Flipkart Sale : iPhone 14 पर जबरदस्त डिस्काउंट, मिल रहा इतना सस्ता कि देखते ही खरीद लेंगे आप…

iPhone 15 की लॉन्च के बाद कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसा ही एक फोन iPhone SE है। ये फोन 5G सपोर्ट के साथ आता है और इसकी कीमत बेहद कम है या फिर इसे आप सबसे सस्ता iPhone भी मान सकते हैं।

Flipkart पर ये फोन 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट है। ये कीमत फोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसका 128GB स्टोरेज वेरिएंट 36,999 रुपये में मिल रहा है।

कितने में मिल रहा है फोन?

इस पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी है। इसके तहत कंपनी 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है, जिसका फायदा उठाकर आप फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। हमने इस ऑफर के लिए iPhone 11 को ट्राई किया, जो लगभग चार साल पुराना है। इस फोन को एक्सचेंज करने पर 15,400 रुपये तक की वैल्यू मिलती है।

कितनी मिलेगी वैल्यू?

एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इस फोन को 18,599 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। वैसे iPhone 11 वालों के लिए ये एक अच्छा अपग्रेड हो सकता है।

सिर्फ इतने में मिलेगा

चूंकि, iPhone 11 में 5G का सपोर्ट मिलता है। ये डिवाइस A15 Bionic चिसपेट पर काम करता है, जो iPhone 13 सीरीज में भी देखने को मिलती है। इसमें आपको 4.7 inch का Retina HD डिस्प्ले मिलता है। फोन में A15 Bionic चिपसेट दिया गया है। डिवाइस 12MP के रियर कैमरा के साथ आता है।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

फ्रंट में कंपनी ने 7MP का सेल्फी कैमरा दिया है। हालांकि, इस डिवाइस में आपको बैटरी बैकअप कम मिलेगा। ये एक कॉम्पैक्ट फोन है, जिसमें आपको कुछ कॉम्प्रोमाइज करने होते हैं।