जवान के सेट पर हादसे का शिकार हो गई थीं शाहरुख खान की ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ये फिल्म वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. डायरेक्टर एटली की ये एक्शन फिल्म सुपरहिट रही. किंग खान के साथ फिल्म में तीन नए चेहरे भी नजर आए हैं. वो तीन हैं- आलिया कुरैशी, लहर खान और संजीता भट्टाचार्य. उन्होंने प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा ​​और गिरिजा ओक के साथ मिलकर फिल्म में शाहरुख की गर्लगैंग में धमाल मचाया है.

हाल ही के एक इंटरव्यू में आलिया ने जवान के सेट से एक किस्सा शेयर किया है. आलिया जिंदा बंदा गाने के कई हिस्सों से गायब रहीं. इसकी वजह बताते हुए आलिया कहती हैं, डांस शूट के दौरान मेरे साथ एक छोटी सी दुर्घटना हो गई थी. यह फनी लगता है लेकिन जब हम रिहर्सल कर रहे थे तो एक डांसर की डफली उसके हाथ से फिसल गई जो सीढ़ी से होते हुए सीधा मेरे सिर पर गिरी. फिर एटली सर कहते हैं, आपके सिर पर चोट लग गई है, आप घर जाइए और आराम कीजिए.”

आलिया ने बताया कि पहले दो दिनों तक वो चलने की हालत में नहीं थीं. उनके सिर में बहुत दर्द था लेकिन तीसरे दिन उन्होंने पेनकिलर दवाएं लीं और जिंदा बंदा में शाहरुख के साथ डांस करने के लिए सेट पर वापस चली गईं. उन्होंने कहा, “शाहरुख खान के साथ नाचने का मौका रोज नहीं मिलता.”

जवान के बारे में

जवान में शाहरुख के अपोजिट नयनतारा नजर आईं हैं. विजय सेतुपति निगेटिव लीड में दिखे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में हैं. एटली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और गौरी खान प्रोड्यूसर हैं. ये शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म है. इस फिल्म में शाहरुख का अब तक का सबसे जबरदस्त एक्शन अवतार दिखा है. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.