CG News :8 किलो से ज्यादा गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार….

अंबिकापुर,19 सितम्बर   थाना मणीपुर पुलिस द्वारा 8 किलो से ज्यादा गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि नगर के ट्रांसपोर्ट नगर के पास उक्त आरोपी ग्राहक की तलाश कर रहा था। गौरतलब है कि पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज एवं पुलिस अधीक्षक सरगुजा सुनील शर्मा के निर्देशानुसार एवं अति. पुलिस अधीक्षक सरगुजा व नगर पुलिस अधीक्षक स्मृतिक राजनाला भापुसे व एसडीओपी अखिलेश कौशिक के मार्गदर्शन में क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ एवं नशीले प्रतिबंधित दवाओं के खरीद बिक्री पर रोक लगाने हेतु अधिक से अधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

थाना मणीपुर को आज मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ट्रांसपोर्ट नगर गहिरा गुरू आश्रम के पास अपने साथ अवैध पदार्थ गांजा भारी मात्रा में लेकर खपाने हेतु ग्राहक तलाश कर रहा है। सूचना पर एनडीपीएस एक्ट कार्रवाई करते हुए संदेही रंजीत कुमार गुप्ता (28) झारखण्ड को गिरफ्तार किया गया।

उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे में पीठ पर रखे प्लास्टिक के बोरी की में प्लास्टिक के पन्नी में पैकेट बनाकर रखा 09 पैकेट अवैध मादक पदार्थ गांजा 8.590 किलो ग्राम जिसकी कीमत 42500 होना पाया गया। मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।