CG ACCIDENT :2 बाइक सवार ट्रैक्टर से जा टकराए, ट्रैक्टर का टायर युवक के सिर पर चढ़ा, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत नाजुक….

अंबिकापुर,18 सितम्बर । अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे-130 पर रविवार को दोपहर सड़क हादसा हो गया। 2 बाइक सवार ट्रैक्टर से जा टकराए। ट्रैक्टर का टायर युवक के सिर पर चढ़ गया, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत नाजुक है। घायल युवक को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखनपुर थाना क्षेत्र का मामला है।

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक नशे में धुत थे। तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे। इस दौरान लखनपुर से अंबिकापुर की ओर से आ रहे ट्रैक्टर से जा टकराए। ट्रैक्टर का पहिया एक युवक के सिर पर चढ़ गया, जिससे उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई।

भाजपा नेताओं ने दी पुलिस को सूचना

हादसे के बाद परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेताओं ने इसकी जानकारी लखनपुर पुलिस को दी गई। लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई।

सिर पर चोट और टूटा पैर

बताया जा रहा है कि युवक के सिर में गहरी चोट लगी है। पैर टूट गया है। डॉक्टर्स ने इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया, जहां इलाज जारी है। वहीं मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक और घायल युवक की पहचान में लखनपुर पुलिस जुटी है।