IND vs BAN: Tilak Varma का डेब्यू, कोहली-बुमराह को आराम, BAN के खिलाफ पांच बदलाव के साथ उतरी है Team India

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड के अपने आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत बांग्लादेश के साथ हो रही है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम इस मुकाबले में पांच बदलाव के साथ उतरी है। तिलक वर्मा वनडे क्रिकेट में अपना डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।

तिलक का वनडे डेब्यू

टी-20 क्रिकेट में अपने बल्ले की चमक बिखेर चुके तिलक वर्मा बांग्लादेश के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू कर रहे हैं। तिलक को कप्तान रोहित शर्मा ने डेब्यू कैप थमाते हुए बधाई दी। तिलक का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में कमाल का रहा था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 5 मैचों में 173 रन कूटे थे।

https://x.com/BCCI/status/1702605552772337917?s=20

कोहली-बुमराह को आराम

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है। विराट कोहली की जगह पर सूर्यकुमार यादव की टीम में एंट्री हुई है। वहीं, हार्दिक पांड्या को भी रेस्ट दिया गया है। हार्दिक की जगह तिलक को प्लेइंग इलेवन में एंट्री मिली है। वहीं, मोहम्मद सिराज को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।

शमी-प्रसिद्ध कृष्णा की एंट्री

तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। सिराज की जगह शमी और बुमराह के स्थान पर प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दी गई है। टूर्नामेंट में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कुलदीप यादव को भी आराम दिया गया है। शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। भारतीय टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहले ही पहुंच चुकी है।