Kareena Kapoor Khan ने सालों बाद बेटे ‘तैमूर’ के नाम को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों रखा था ये नाम

Kareena Kapoor Khan: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी ओटीटी फिल्म जाने जान को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके रिलीज होगी। ऐसे में अब बेबो फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है। इस बीच अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पहले बेटे ‘तैमूर’ (Taimur) के नाम को लेकर खुलासा किया है।

‘मुझे अभी भी यह बात बहुत हैरान करती है’

पहली बार मां करीना कपूर साल 2016 में बनी थीं। एक्ट्रेस ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद करीना (Kareena) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने जब नाम की घोषणा की तो उन्हें काफी समय तक ट्रोल किया गया था। अब सालों बाद बेबो ने इसपर खुलकर बात की है।

उन्होंने एक्सप्रेस अड्डा को दिए इंटरव्यू में कहा है,  मुझे अभी भी यह बात बहुत हैरान करती है कि उन दिनों सोशल मीडिया हमपर ट्रोल्स अटैक किया है पर मैं सोचती हूं कि ऐसा  क्यों किया गया, मैं तो किसी को नाराज नहीं करना चाहती थीं। मैं अभी भी इसे समझ नहीं पाई, क्योंकि हमारा इरादा किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। करीना ने आगे कहा कि, तैमूर का मतलब होता है ‘लौह पुरुष’ और तैमूर, मेरे पति सैफ के बचपन के एक दोस्त भी थे और सैफ को ये नाम तब से पसंद था। उन्होंने सोचा था कि अगर उन्हें बेटा होगा तो वह उसका नाम तैमूर रखेंगे।

ट्रोलिंग के दौरान में सदमे में आ गई थी

करीना ने आगे कहा कि, यह नाम किसी ऐतिहासिक व्यक्ति के संदर्भ में नहीं था। इसका किसी चीज या किसी से कोई लेना-देना नहीं है। जब ट्रोलिंग शुरू हुई तो वह सदमे में चली गई थी, हालांकि इस मामले को उन्होंने और सैफ ने चुप रहकर ही संभाला।

करीना कपूर की आने वाली फिल्में

करीना कपूर 21 तारीख को सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म जाने जान में नजर आएंगी। जो किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट X पर बनी है। इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे।