iPhone 15 Price : आईफोन 15 की भारत में इतनी होगी कीमत, खरीदने के लिए तैयार कर लें बजट…

एपल लवर्स बड़ी बेसब्री से आईफोन 15 सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं. आज कंपनी वंडरल्सट इवेंट 2023 में नए आईफोन को लॉन्च करने वाली है. इस मेगा इवेंट (Apple Wonderlust event 2023) के होने में बस कुछ ही घंटो का समय रह गया है. इसके बाद यूजर्स को आईफोन 15 का दीदार हो जाएगा.

एपल आईफोन 15 के लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स लीक हो गए हैं. सभी के मन में इस समय केवल एक ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर अपकमिंग सीरीज की भारत में कीमत क्या होगी और उन्हें कितने रुपये का बजट तैयार करना होगा. इन्हीं सब सवालों का जवाब देने के लिए आज यहां हम आपको बताएंगे कि आईफोन 15 सीरीज की कीमत कितनी होगी.

Apple Wonderlust event 2023

आईफोन 15 के साथ इवेंट में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा Apple Watch Series 9, iOS 17 अपडेट और USB-C केबल्स को भी पेश किया जाएगा.

iPhone 15 के फीचर्स

iPhone 15 मॉडल में आपको डायनेमिक आइलैंड डिस्प्ले मिल सकता है. इसमें एक पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल सकता है. अपकमिंग फोन लाइटनिंग चार्जर के साथ आने के बजाय USB-C चार्जिंग सेटअप के साथ आ सकता है. आईफोन 15 में आपको प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिल सकता है.

आईफोन 15 की कीमत

आईफोन 15 सीरीज की कीमतों की बात करें तो इसके लॉन्च से पहले ही इसकी संभावित कीमतें सामने आ गई हैं. सहां हम आपको अपकमिंग सीरीज की कीमतों के बारे में बताएंगे, भारत में रहने वाले यूजर्स के आईफोन 15 के बेस मॉडल को खरीदने के लिए 79,900 रुपये (शुरुआती कीमत) की बजट तैयार करना पड़ सकता है. इसके अलावा iPhone 15 Plus की कीमत की बात करें तो ये 89,900 रुपये में आ सकता है.

एपल का लॉन्च इंवेट कहां देखें

अगर आप एपल का लॉन्च इवेंट देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है. आप इसे एपल के Apple Tv ऐप पर आसानी से देख सकते हैं. इसके अलावा आप चाहें तो एपल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं. ये इवेंट आज रात 10:30 बजे शुरू होगा.