मछली पकड़ने गए युवकों की नदी में डूबने से मौत, सूचना मिलते ही उमड़ी लोगों की भीड़

 कटनी I जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के छोटी कारीपाथर गांव के दो युवक शुक्रवार की रात को गांव के नजदीक की सिलपरा नदी में मछली पकड़ने गए थे, लेकिन दोनों ही वापस नहीं लौटे। रविवार की सुबह खेत गए लोगों ने नदी में दोनों के शव उफलते देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को स्लीमनाबाद अस्पताल भेजवाया। छोटी कारीपाथर निवासी नरेंद्र उर्फ लिन्दू पिता दयाराम गोंटिया 29 वर्ष अपने साथी मिथलेश उर्फ झिंगु पिता राजाराम गोंटिया 24 वर्ष के साथ शुक्रवार की दोपहर को गांव के नजदीक सिलपरा नदी में मछली पकड़ने जाल बिछाकर आए थे। रात को दोनों जाल देखने गए थे और वापस नहीं लौटे।

Youth death drowning in river शनिवार को भी स्वजन उनके लौटने का इंतजार करते रहे लेकिन दोनों घर नही आए। रविवार की सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए तो उन्होंने सिलपरा नदी में युवकों के शव को देखा। घटना की जानकारी लगते ही गांव वालों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया और कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों के शव स्लीमनाबाद अस्पताल पीएम के लिए भेजा हैं। साथ ही मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।