SHOCKING : गैंगरेप का आरोप और बिना कपड़ों के घूमती रही महिला, पुलिस ने सीट कवर से ढकी आबरू

राजस्थान के भीलवाड़ा में शनिवार की रात एक गैंगरेप पीड़ित महिला निर्वस्त्र हालात में सड़क पर घूम कर लोगों से मदद मांगती रही. महिला अपने ऊपर हुए आत्याचार के बाद लगातार रो रही थी और मदद के लिए सभी के आगे हाथ फैला रही थी. महिला को ऐसी हालत में देखकर भी किसी का दिल नहीं पसीजा और कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन पर बताया कि एक महिला बिना कपड़ों के मदद मांगती हुई यहां से वहां फिर रही है. इसके बाद जो हुआ वह आपको रूला देगा.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने महिला की हालत देखी. महिला के शरीर पर कई नोंचने के घाव थे और कपड़े नहीं थे. पुलिस ने महिला की आबरू को ढकने के लिए जीप के सीट कवर निकाले और उसके शरीर पर लपेटे. इसके बाद पुलिस ने महिला को गाड़ी में बिठाया और थाने ले गए. वहां जब महिला के बयान लिए गए तब जाकर पूरा मामला पुलिस के सामने आया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 2 लोगों ने मिलकर हैवानियत की है.

2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस को महिला ने बताया कि वह जब घर के बाहर खाना खाकर घूम रही थी तो उसी वक्त उसे दो बदमाश किडनैप करके अपने साथ ले गए. दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बदमाश बाद में महिला के कपड़े साथ ले कर चले गए और उसे निर्वस्त्र हालत में छोड़ गए.

रोती रही, मदद के लिए लगाई गुहार

घटना के बाद महिला की हालत बहुत गंभीर थी, महिला घटना के बाद सड़क पर आई और लोगों से बचाने की गुहार लगाती रही. वह लगातार चीख-चीख कर रो रही थी लेकिन किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी. निर्वस्त्र महिला को देखकर लोगों ने समझा कि वह पागल है और उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया.